3:29 pm - Saturday June 19, 1115

छात्र ने दी टीचर और उसकी बेटी से रेप की धमकी, इंस्ट्राग्राम पर डाली पोस्ट

साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बार फिर एक नामी स्कूल और उसके दो छात्रों की हरकत सुर्खिया बन रही है। हाल ही में हुए एक विद्यालय में छात्र के द्वारा छात्र की हत्या के मामले के बाद गुरुग्राम का एक अन्य नामी स्कूल चर्चा में है  दरअसल नामी स्कूल में पढऩे वाले एक छात्र ने अपनी ही क्लास टीचर और उसकी बेटी को लेकर सोशल साइट पर ना केवल आपत्तिजनक टिप्पणी की है बल्कि धमकी भी दी है । छात्र ने टीचर औऱ उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की बात इंस्ट्राग्राम पर लिखी थी जिसके बाद टीचर के परिवार की तरफ से छात्र के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई है।

टीचर द्वारा शिकायत 12 फरवरी को दी गई थी जिसमें फिलहाल जांच के नाम पर लिपापोती की जा रही है। आपको बता दें कि इसी स्कूल के एक अन्य छात्र ने अपनी क्लास टीचर को मेल लिख कैंडल लाइट डिनर और संबध बनाने की पेशकश की थी। इस मामले में पुलिस में फिलहाल कोई शिकायत नही की गई है। छात्रों के द्वारा की गई इस गंभीर औऱ शर्मनाक हरकत को लेकर अब जिला प्रशासन भी हरकत में आ गया है। मीडिया में आई खबरों के बाद डिप्टी कमिश्नर ने शिक्षा विभाग को जांच कर एक सप्ताह में रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए हैं।

इस घटना के बाद चाइल्ड वेलफेयर कमेटी भी हरकत में आ गई है। सीडब्लूसी की टीम ने शुक्रवार को स्कूल में जाकर मामले की जांच की और स्कूल प्रबंधन से पूछताछ भी की। इतना ही नही सीडब्लूसी की चेयरपर्सन ने गुरुग्राम पुलिस पर भी सवाल उठाए है। सीडब्लूसी के मुताबिक 12 फरवरी को जिस मामले की शिकायत दी जा चुकी थी तो क्यों पुलिस ने कमेटी को इसकी सूचना नहीं दी। सीडब्लूसी पुलिस की इस लापवाही के लिए जल्द नोटिस जारी कर सकती है।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!