5:06 pm - Friday December 9, 2016

UP: बिजली विभाग में 200 से ज्यादा पदों पर भर्ती

UP बिजली विभाग में 200 से ज्यादा पदों पर भर्तीयूपी में उत्तर प्रदेश के राज्य विद्युत उत्पादन लिमिटेड ने सहायक लेखाकार, कार्यालय सहायक-III, कार्यालय सहायक लेखा-III, एवं प्रयोगशाला सहायक के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन सभी पदों की कुल संख्या 211 है।

शैक्षिक योग्यता विभिन्न पदों के अनुसार निर्धारित किया गया है। इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी। उक्त पदों पर आरक्षण उत्तर प्रदेश के मूल निवासियों को ही अनुमन्य है।

अन्य प्रदेशों के उम्मीदवार अनारक्षित वर्ग के अंतर्गत आवेदन कर सकते हैं। वेतनमान के तौर पर सहायक लेखाकार को 5,200-20,200 रुपये एवं 3,000 रुपये का ग्रेड पे, एवं कार्यालय सहायक एवं प्रयोगशाला सहायक को 5,200-20,200 रुपये एवं 2,600 रुपये का ग्रेड पे प्रतिमाह दिए जाने का प्रावधान है।

इन पदों पर केवल ऑनलाइन माध्यम से आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। आवेदन शुल्क के तौर पर उत्तर प्रदेश के मूल निवासी (अनुसूचित जाति एवं जनजाति) से 400 रुपये का एवं अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों से 600 रुपये का शुल्क नेट बैंकिग/ डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड या चालान के माध्यम से लिए जाने का प्रावधान है।

उम्मीदवारों को संबधित वेबसाइट पर दिए गए निर्देशों के अनुसार आवेदन करना होगा। उम्मीदवार अपना रजिस्टर्ड ई-मेल एवं मोबाइल नंबर अंतिम परीक्षा तक सुरक्षित रखें। विज्ञप्ति से संबधित किसी भी अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार संस्थान की वेबसाइट www.uprvunl.orgपर लॉग ऑन करें।

आवेदन पत्र स्वीकार करने की अंतिम तारीख 21 सितंबर, 2015 है। सफल उम्मीदवारों का चयन पदानुसार लिखित परीक्षा, टंकण परीक्षा एवं साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

Filed in: Engineering Jobs, Jobs

No comments yet.

Leave a Reply

*
error: Content is protected !!